Breaking News
Donate Now

इटावा : मस्जिद में नमाज अदा करने गए युवक की चाकू से हत्या

 

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के कोतवाली इलाके के शाहग्रान मुहाल की एक मस्जिद में नमाज अदा करने गए बीएससी के एक छात्र की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने हत्या की वारदात को लेकर मुतबल्ली समेत दस के आसपास लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर रामयश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि चाकूओं के प्रहार से ताहिर नामक बीएससी के छात्र की मौत हो गई है, लेकिन अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। हत्या के कारणों का पता करने में पुलिस की टीमे सक्रिय हैं। उन्होंने बताया कि चूंकि हत्या की वारदात को मस्जिद के भीतर अंजाम दिया गया है। इसलिए सही ढंग से कोई बात नहीं रख रहा है।

मृतक के पिता ताहिर का कहना कि उनका बेटा नमाज अदा करने के लिए मस्जिद में गया हुआ था। जब जो वजू कर रहा था, तभी पीछे के हमलावरों ने उसके ऊपर चाकुओं से कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गयी। उनका कहना है कि उनका किसी से भी कोई विवाद नहीं है। इसलिए हत्या के कारण के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता सकते हैं। घायल अवस्था में छात्र को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय उसके परिवारीजन लेकर पहुंचे थे, जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उसका उपचार किया लेकिन हालत बिगड़ती गयी जिससे उसकी मौत गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com