Top
Pradesh Jagran

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां कोरोना से हारी जंग, अस्पताल में तोड़ा दम

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां कोरोना से हारी जंग, अस्पताल में तोड़ा दम
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर पार्श्व गायक अरिजीत सिंह पर की मां का कोलकाता के एक अस्पताल निधन हो गया। कुछ दिन पहले ही अरिजीत सिंह की मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। अरिजीत सिंह अपनी मां के काफी करीब थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 20 मई की सुबह 11 बजे से अरिजीत की मां की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी। वहीं कुछ दिन पहले ही ऐक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी और फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर अरिजीत की मां की हेल्थ के बारे में जानकारी दी थी और बताया था कि उन्हें A-ब्लड की सख्त जरूरत है। स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में जानकारी थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि अरिजीत सिंह की मां मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं और उनके लिए ब्लड डोनर पुरुष ही चाहिए।

अरिजीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि साल 2005 से उन्होंने करियर शुरू किया था। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' में हिस्सा लिया था। हालांकि, इससे उन्हें ज्यादा नेम फेम नहीं मिला। अरिजीत ने अपनी जर्नी में काफी स्ट्रगल किया है। उन्हें पहचान फिल्म आशिकी 2 के गाने तुम ही हो से मिली। अरिजीत को रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। उनकी हिट्स की लिस्ट लंबी है। कबीरा, सुनो ना संगमरमर, मस्त मगन, हमदर्द जैसे कई शानदार गाने हैं। अरिजीत ने टीवी शो मधुबाला का टाइटल सॉन्ग भी गाया था। अरिजीत सिंह को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Next Story
Share it