Top
Pradesh Jagran

श्रेया घोषाल ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रखा ये अनोखा नाम

श्रेया घोषाल ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रखा ये अनोखा नाम
X

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चला चुकी सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं। श्रेया घोषाल ने इसी साल 22 मई को बेटे को जन्म दिया था और अब उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है।

श्रेया ने ट्विटर पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए उसका परिचय कराया है। इस तस्वीर में श्रेया घोषाल अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए है। वहीं इस तस्वीर में उनके पति शिलादित्य भी नजर आ रहे हैं, जो बच्चे को बहुत प्यार से निहार रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करने के साथ ही श्रेया ने अपने बेटे का परिचय कराते हुए लिखा-'देवयान मुखोपध्याय' 22 मई को आया और हमारी पूरी दुनिया को हमेशा के लिए बदल दिया!'

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। श्रेया की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम छोटी-बड़ी हस्तियां उन्हें और उनके पति शिलादित्य को बच्चे के लिए बधाई व शुभकामनाएं दे रही हैं। गौरतलब है श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से साल 2015 में परिवार की रजामंदी से शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद इसी साल मार्च में श्रेया ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। 22 मई को श्रेया ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया। बच्चे के आने से श्रेया और उनका पूरा परिवार काफी खुश और उत्साहित है।

Next Story
Share it