Top
Pradesh Jagran

सना खान के हिजाब पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सना खान के हिजाब पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
X

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकीं पूर्व अभिनेत्री सना खान जिंदगी का नया फेज एंजॉय कर रही हैं। पहले ग्लैमरस ड्रेसेज में नजर आने वाली सना अब शालीन कपड़ों और हिजाब में दिखती हैं।

सना खान ने हाल ही में इंस्टा पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वो हिजाब में दिख रही हैं। एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट कर सना को हिजाब पहनने पर ट्रोल किया जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

फोटो शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा-सुनो, लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी। 'अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे जिल्लत देता है। कभी इज्जतों में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लतों में इज्जत। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन-से रास्ते पर हैं और असल में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं।



सना की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-इतनी पढ़ाई लिखाई करके क्या फायदा। वहीं तो सेम सबके जैसा पर्दे के अंदर रहना। यूजर को सना खान ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने लिखा-मेरे भाई जब पर्दे में रहकर मैं अपना काम कर सकती हूं। अच्छे सास ससुर और पति मिले हैं तो और मुझे क्या चाहिए। सबसे ज्यादा जरूरी है कि अल्लाह मेरी रक्षा कर रहा है हर तरीके से और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली है। इसलिए क्या ये जीत वाली स्थिति नहीं है??

सना खान की फोटो पर फैंस के पॉजिटिव कमेंट्स भी आए। लोगों ने सना के लुक की तारीफ भी की। वैसे ये पहली बार नहीं था इससे पहले भी सना हिजाब पहनने, इंडस्ट्री छोड़ने और एक आम शख्स से शादी करने पर ट्रोल हो चुकी हैं।

सना खान ने अक्टूबर 2020 में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया को छोड़ने का एलान किया था। जिसके बाद 21 नवंबर को उन्होंने गुजरात के रहने वाले अनस सईद के साथ गुपचुप तरीक से निकाह कर लिया था।




वर्कफ्रंट पर सना खान कई रियलिटी शोज में काम कर चुकी हैं। वे बिग बॉस 6, खतरों के खिलाड़ी समेत कई साउथ और हिंदी मूवीज में दिखी हैं।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दुपट्टा को लेकर हुई थीं ट्रोल

इससे पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दुपट्टा को लेकर ट्रोल हुई थीं। 'क्राइम पेट्रोल' को होस्ट करते समय कुछ एपिसोड्स में वह बिना दुपट्टे वाले सूट पहने नजर आई थीं। ट्रोल्स ने जब 'क्राइम पेट्रोल' के एपिसोड देखे तो उसने ट्विटर पर ऐक्ट्रेस से सवाल किया कि क्राइम पेट्रोल एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं? यूजर के ऐसे बेतुके सवाल पर दिव्यांका त्रिपाठी हैरान रह गईं और उन्होंने उसे सबक सिखाते हुए ऐसा करारा जवाब दिया था।

Next Story
Share it