Top
Pradesh Jagran

कोरोना काल में प्रियंका चोपड़ा ने की देश की बड़ी मदद, जुटाए 22 करोड़ रुपये

कोरोना काल में प्रियंका चोपड़ा ने की देश की बड़ी मदद, जुटाए 22 करोड़ रुपये
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस महामारी के दौरान देश की मदद की हर संभव कोशिश में लगी हैं। उन्होंने फैंस से भी इस मुश्किल घड़ी में भारत की मदद करने की अपील की थी।

प्रियंका ने गिवइंडिया संगठन के साथ एक फंडराइज़र अभियान शुरू किया, जिसके तहत वह देश की मदद करने के लिए फंड इकट्ठा कर रही हैं। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने दुनिया भर की मदद से 22 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। दुनिया के कोने कोने से लोगों ने इस संगठन में योगदान दिया और भारत की मदद के लिए आगे आए।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा -'सभी के दान की वजह से ये सब संभव हो पाया है। हरेक शख्स का धन्यवाद जिन्होंने लोगों की जान के लिए ये दान किया। आप सभी के योगदान से हम 22 करोड़ एकत्रित करने में सफल हो पाए।'

इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी पोस्ट के जरिये बताया कि जमा हुए इस फंड से 422 ऑक्सीजन सिलेंडर लिए जायेंगे। इसके साथ ही इस फंड से 10 वैक्सीनेशन सेंटर भी शुरू किए जिससे 6000 से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने में मदद मिलेगी। कोरोना काल में देश की मदद के लिए प्रियंका द्वारा उठाया गया यह कदम सराहनीय है। सोशल मीडिया पर फैंस प्रियंका की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

प्रियंका ने की सोनू सूद की तारीफ

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभिनेता सोनू सूद की तारीफ की। जो इन दिनों आम लोगों की मदद में व्यस्त है। प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद के विचार से सहमति जताई और सरकार से कोविड की वजह से अनाथ हुए छात्रों के लिए मदद करने के लिए आग्रह किया।

Next Story
Share it