Top
Pradesh Jagran

मुकेश खन्ना लेकर आ रहे हैं ''द मुकेश खन्ना शो', कपिल के शो को बताया बेहूदा

मुकेश खन्ना लेकर आ रहे हैं द मुकेश खन्ना शो, कपिल के शो को बताया बेहूदा
X

मुंबई। टीवी और फिल्मों के जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना अपना शो ''द मुकेश खन्ना शो'' लेकर आ रहे हैं। टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार के जरिये दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना अब अपना कॉमेडी शो ''द मुकेश खन्ना शो''लेकर आ रहे हैं।

इस शो के लिए उन्होंने कॉमेडियन सुनील पॉल के साथ एसोसिएशन किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है। साथ ही सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस करवाया है।

वीडियो में सुनील पॉल, मुकेश खन्ना से कहते हैं कि वह उनके बारे में कुछ कहना चाहते हैं। सुनील महाभारत के शीर्षक गीत की धुन पर मुकेश के सम्मान में कहते हैं, भीष्म शक्तिमान मुकेश जी ने दिया मुझे सम्मान।

इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान। इसके बाद मुकेश हंसते हुए कहते हैं कि वह आयुष्मान भव भी कहते हैं और शक्तिमान भव भी कह सकते हैं।

वीडियो के अंत में लिखा आता है कि पहले लाफ्टर विजेता सुनील पाल से मिलिए रविवार शाम 5 बजे। इस वीडियो के साथ मुकेश खन्ना ने लिखा, "आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है। परंतु कॉमडी के नाम पर बेहूदगी मुझे पसंद नहीं।

इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना ''द मुकेश खन्ना शो''शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं। इसी कड़ी में मैं ला रहा हूं सुनील पाल। देखिए और हंसिए।

Next Story
Share it