Top
Pradesh Jagran

जैकी भगनानी समेत 9 लोगों के खिलाफ बलात्कार के आरोप में FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

जैकी भगनानी समेत 9 लोगों के खिलाफ बलात्कार के आरोप में FIR दर्ज, जानें पूरा मामला
X

नई दिल्ली। मनोरंजन जगत से एक बार फिर बड़ी और चौकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता व निर्माता जैकी भगनानी समेत बॉलीवुड की नौ बड़ी हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, हाल ही में एक 28 वर्षीय मॉडल, आर्टिस्ट और सॉन्ग राइटर ने बॉलीवुड के 9 बड़े लोगों के खिलाफ सेक्सुअल हैरसमेंट और मारपीट के आरोप लगाए हैं। मॉडल का आरोप है कि बीते कुछ सालों में दर्जनों लोगों ने उनका यौन शोषण किया है। महिला ने अपनी शिकायत डेप्युटी पुलिस कमिश्नर जोन 10, डॉक्टर महेश्वर रेड्डी के पास दर्ज कराई है। जिसके बाद उन्होंने अंधेरी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को बयान दर्ज करने के निर्देश दिए।

इस मामले में पीड़िता ने 18 मई को अपने बयान दर्ज कराया और बताया कि यौन शोषण की घटनाएं 2013-2019 के बीच हुई हैं। युवती द्वारा कराई गई एफआईआर में मशहूर फोटोग्राफर कोल्टन जूलियन, क्वॉन एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रहे अनिर्बान ब्लाह, प्रड्यूसर जैकी भगनानी, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, एएचए के सीईओ अजित ठाकुर, जीरोधा के को-फाउंडर निखिल कामत, प्रड्यूसर विष्णु इंदुरी, शील गुप्ता और गुरजोत सिंह के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 11 लोगों पर आरोप लगाए हैं मगर पुलिस ने केवल 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है क्योंकि पुलिस का कहना है कि मुंबई से बाहर हुई घटनाओं पर वे शिकायत दर्ज नहीं कर सकते।

वहीं इस मामले में आरोपित फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताया है। वहीं इस घटना के प्रकाश में आने के बाद अनिर्बान और अजित ठाकुर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं, क्योंकि इनपर पहले भी कई बार यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के को-फाउंडर रहे अनिर्बान ब्लाह पर साल 2018 में कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगे थे। इसके बाद उन्होंने कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था। हालिया शिकायत पर अनिर्बान ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है।

वहीं अजित ठाकुर ने भी यौन शोषण के आरोपों के बाद 2018 में रिलायंस इंडस्ट्रीज के कॉन्टेंट स्टूडियो हेड के पद से इस्तीफा दे दिया था। अभी वह एएचए के सीईओ हैं। हालिया आरोपों पर उन्होंने कहा कि वह मामले में अपने वकील से सलाह ले रहे हैं और ये आरोप उनकी इमेज खराब करने और ब्लैकमेल करने के लिए लगाए गए हैं।

वहीं इस मामले में टी-सीरीज के कृष्ण कुमार ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है , जबकि इस पूरे मामले में अभिनेता -निर्माता जैकी भगनानी की तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की छानबीन जारी है और वह जल्द ही इस मामले की सच्चाई तक पहुंच जाएगी।

Next Story
Share it