Top
Pradesh Jagran

अमेज़न प्राइम वीडियो ने माधवन और श्रद्धा की तमिल म्यूजिकल ड्रामा 'मारा' से दिल को छू लेने वाला गाना 'ओरु आराई उनथु' किया रिलीज़!

अमेज़न प्राइम वीडियो ने माधवन और श्रद्धा की तमिल म्यूजिकल ड्रामा मारा से दिल को छू लेने वाला गाना ओरु आराई उनथु किया रिलीज़!
X

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज आर माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ-स्टारर "मारा" से नया गाना रिलीज़ कर दिया है। 'ओरु आराई उनथु' नामक यह गाना महान संगीतकार घिबरन द्वारा कंपोज़ किया गया है, जबकि गाने के बोल थमारई द्वारा लिखे गए हैं। याज़िन निज़ार और सनाह मोदुट्टी द्वारा गाया गया, ओरु आराई में हमें माधवन और श्रद्धा द्वारा अभिनीत मारा और पारू के सुरम्य व कलात्मक दुनिया की एक झलक साझा की गई है। गाने के वीडियो में दिखाया गया खूबसूरत लोकल नज़ारा और पेंटिंग्स, इस गाने में जान फूंक देती है जो आपको अधिक प्रत्याशित कर देता है।

https://www.youtube.com/watch?v=TF7r79YdBkE&feature=youtu.be

दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित और प्रमोद फिल्म्स के तहत प्रतीक चक्रवर्ती और श्रुति नालपा द्वारा निर्मित, 'मारा' 8 जनवरी 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में एक विशेष वैश्विक प्रीमियर के लिए निर्धारित है। 'मारा' में अलेक्जेंडर बाबू, शिवादा नायर, मौली, पद्मावती राव और अभिरामी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, संगीत निर्देशक घिबरन ने कहा, "मारा एक रोमांटिक म्यूजिकल है और इसलिए, फिल्म का प्रत्येक गाना कथा के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमें यह सुनिश्चित करना था कि गाने न केवल स्थिति के साथ, बल्कि फिल्म के दृश्यों के साथ भी अच्छे से मेल खाये। ओरु आराई उनथु फिल्म का एक ऐसा ही गीत है। मारा का संगीत एक अस्तित्व के रूप में बहुत सावधानी से बनाया गया है और हमें उम्मीद है कि सभी को गाने पसंद आएंगे। "

गाने पर बोलते हुए, निर्देशक दिलीप कुमार ने कहा, "एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा होने के नाते, फिल्म में संगीत एक महत्वपूर्ण तत्व है। हम इस तरह से संगीत बनाना चाहते थे जो कहानी को आगे ले जाए। संगीत फिल्म की जान है। ओरु आराई उनथु फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण ट्रैक में से एक है और हमें उम्मीद है कि दर्शक यह खूबसूरत रचना एन्जॉय करेंगे।"

Next Story
Share it