Top
Pradesh Jagran

शीला की जवानी के बाद अक्षरा की 'किटकैट जवानी' ने लगाई आग, गाना हो रहा वायरल

शीला की जवानी के बाद अक्षरा की किटकैट जवानी ने लगाई आग, गाना हो रहा वायरल
X

नई दिल्ली। भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'किट कैट जवानी' (Kitkat Jawani) रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है। गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल है और गाना भी उतना ही मजेदार है। इस गाने में प्यार की मिठास चॉकलेट फ्लेवर में अक्षरा लेकर आयीं हैं, जो लोगों को पसन्द आना लाजमी था। अक्षरा का यह गाना नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

अक्षरा गाना 'किट कैट जवानी' को लेकर बेहद खुश हैं और जिस तरह से इस गाने को लोगों का प्यार मिल रहा है, वो कहती हैं कि यह गाना मनोरंजक और रोमांस वाला है। प्यार भले समझ से परे हो, लेकिन लोग करते हैं। किसी को चॉकलेट की मिठास इसमें मिलती है, तो किसी को कड़वाहट भी। लेकिन इस बार मेरा गाना प्यार वाले मिठास की है। आप जरूर देखिए और सुनिए। बेहद मजा आएगा। मैंने इस गाने को करते वक़्त खूब एन्जॉय भी किया है। आपको भी मजा आएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=3zr_m60rq6s

मालूम हो कि गाना 'किट कैट जवानी' को अक्षरा ने गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी उनका कमाल का परफॉर्मेंस है। इस गाने में लिरिक्स जाहिद अख्तर और म्यूजिक विनय विनायक का है। पीआरओ रंजन सिन्हा और प्रोड्यूसर राकेश गुप्ता है। यह गाना फिलहाल वायरल हो चुका है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Next Story
Share it