Top
Pradesh Jagran

"झूम झूम" की इस मेकिंग वीडियो में दिखिए कैसे सलमान खान और राधे की टीम ने फिल्म शूटिंग के न्यू नॉर्मल को था अपनाया!

झूम झूम की इस मेकिंग वीडियो में दिखिए कैसे सलमान खान और राधे की टीम ने फिल्म शूटिंग के न्यू नॉर्मल को था अपनाया!
X

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' बीते दिन दुनिया भर में रिलीज़ हो गयी है और प्लेटफार्म पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म की मेगा ओपनिंग के बाद, फिल्म निर्माताओं ने "झूम झूम" का एक नया मेकिंग वीडियो जारी किया है, जो फिल्म के टॉप रेटेड ट्रैक में से एक है, जिसने दर्शकों को सलमान खान और दिशा पटानी की सेंसेशनल लेकिन स्वीट केमिस्ट्री और आकर्षक डांस मूव्स का दीवाना बना दिया है।

इस वीडियो क्लिप में एक दिलचस्प झलक साझा करते हुए दिखाया गया है कि कैसे राधे की टीम ने पहले राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के बाद शूटिंग फिर से शुरू की थी और 'नए सामान्य' से तालमेल बिठाते हुए चार्टबस्टर ट्रैक को शूट किया था। यह विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण था क्योंकि क्रू और कलाकारों एक अंतराल के बाद शूटिंग पर वापसी कर रहे थे और महामारी से संबंधित दिशानिर्देशों को अपनाना था। इस वीडियो में, क्रू और कलाकारों को लगभग हर समय मास्क पहने देखा जा सकता है। सभी कलाकार केवन शूटिंग के दौरान ही अपना मास्क उतारते थे।

यह गाना शानदार व मजेदार है और इसे बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसने सभी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में रेकिंग हासिल की है। वीडियो को देखते हुए इतना तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कलाकारों और सभी क्रू के लिए यह समान रूप से मजेदार और मनोरंजक था।

लेकिन, गाने की शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढना मुश्किल था क्योंकि उस वक़्त दुनिया भर में लॉकडाउन था। एंबी वैली में शूट की गई इस साइट को सलमान खान और प्रभुदेवा के विजन से मेल खाते हुए बनाया गया था। उसी के बारे में बात करते हुए, वीडियो में सलमान खान कहते हैं, "हम इस बात को लेकर असमंजस में थे कि गाने की शूटिंग के लिए कहां जाएं। ग्रीस और ऐसी अन्य जगह हमारे दिमाग में आई, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि सब कुछ लॉकडाउन में था। तब हमने एंबी वैली को चुना। हमें उस जगह को वैसा ही बनाना था जैसा हम चाहते थे। "

मेकर्स गाने से जुड़े सम्पूर्ण क्रू को शूट के लिए वैली ले गए थे। मेकर्स के मुताबिक, हम अतिरिक्त सावधानी बरत रहे थे। यूनिट की सुरक्षा, प्रोजेक्ट के पूरा होने पर उनकी सुरक्षित वापसी, हमारे और प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण था। और, अंततः टीम द्वारा किए गए प्रयास का अच्छा फल मिला और "झूम झूम" हाल ही में तेजी से सबसे लोकप्रिय ट्रैक में से एक बन गया है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।




Next Story
Share it