Top
Pradesh Jagran

Rahul Gandhi का PM Modi पर तंज- जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है

Rahul Gandhi का PM Modi पर तंज- जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है
X

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार हर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने गंगा में उतराते मिले शवों को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है.' राहुल ने बिना नाम लिए सीधे पीएम मोदी पर तंज किया है।


राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर की है। जिसमें दावा किया गया है कि गंगा किनारे 1140 किमी में 2 हजार से ज्यादा शव मिले हैं। इसमें ये भी कहा गया है कि कानपुर के शेरेश्वर घाट पर आधा किमी के एरिया में ही 400 लाशें दफन हैं।


एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट किया था, "बलिया और गाजीपुर में गंगा में शव उतरा रहे हैं। रिपोर्ट में उन्नाव में नदी के किनारे बड़े पैमाने पर शव दफनाने की खबरें आ रही हैं। लखनऊ, गोरखपुर, झांसी और कानपुर जैसे शहरों से आधिकारिक संख्या कम बताई जा रही है।"

उप्र के कई इलाकों में गंगा में मिले शव

दरअसल, यूपी के कई इलाकों में गंगा में शवों को उतराते देखा जा रहा है। हाल ही में वाराणसी में गंगा नदी और उससे सटे चंदौली जिले में आंशिक रूप से जले हुए एक शव सहित सात और शव बरामद किए गए। एक शव वाराणसी के सुजाबाद इलाके के पास और छह चंदौली जिले के धानापुर इलाके में गुरुवार को मिला। छह शव और आंशिक रूप से जले हुए एक शव को बाहर लाया गया और अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच, चंदौली के धनापुर में छह सड़े-गले शव बरामद किए गए और उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Next Story
Share it