Top
Pradesh Jagran

PM मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

PM मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम पांच बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है। हालांकि पीएम मोदी किस मुद्दे पर अपनी बात देश से साझा करेंगे, इसकी अभी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी का संबोधन कोरोना वायरस और टीकाकरण अभियान को लेकर हो सकता है।


कोई बड़ा एलान कर सकते हैं मोदी

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना के संकट काल में कमजोर पड़ रही अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी अनलॉक 2.0 को लेकर बात कर सकते हैं। वह लोगों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतनें और लापरवाही नहीं करने की भी अपील कर सकते हैं।


अब कमजोर हो रही है कोरोना की दूसरी लहर

देश में जानलेवा कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब कमजोर पड़ती नज़र आ रही है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के एक लाख 636 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, कल 2427 लोगों की मौत हो गई। हालांकि कल एक लाख 74 हजार 399 लोग ठीक भी हुए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि भारत में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना वायरस के नए मामले 61 दिनों में सबसे कम है। इससे पहले सबसे कम केस सात अप्रैल को दर्ज किए गए थे, तब एक दिन में एक लाख 15 हजार से ज्यादा केस सामने आए थे। मंत्रालय ने जानकारी दी है कि देश में अब दैनिक पॉजिटिविटी रेट 6.34 फीसदी हो गई है।





Next Story
Share it