Top
Pradesh Jagran

राज्यपाल आनंदीबेन से मिले भाजपा नेता राधा मोहन सिंह, सौंपा बंद लिफाफा

राज्यपाल आनंदीबेन से मिले भाजपा नेता राधा मोहन सिंह, सौंपा बंद लिफाफा
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार और संगठन में फेरबदल की अटकलों के बीच रविवार का दिन यूपी की सियासत का सबसे गर्म दिन रहा। भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर बंद लिफाफा सौंपा।

प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह और राज्यपाल की मुलाकात से सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार राधामोहन सिंह ने मुलाकात के दौरान राज्यपाल को एक लिफाफा दिया। प्रदेश प्रभारी ने जो लिफाफा राज्यपाल को दिया है, उसमें क्या है? ये सवाल बना हुआ है।

क्या उसमें मंत्रिमंडल में फेरबदल से जुड़ी कोई बात है या कुछ और, इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

हालांकि, राज्यपाल से मुलाकात के पहले मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों को खारिज करते हुए राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से उनकी राज्यपाल से भेंट नहीं हुई है। राज्यपाल से उनकी मुलाकात शिष्टाचार भेंट है। इसका कोई राजनीतिक मकसद नहीं है।

दरअसल, छह महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होगा और एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Next Story
Share it