Top
Pradesh Jagran

अखिलेश का भाजपा पर 'शायराना' तंज, जानें क्या कहा

अखिलेश का भाजपा पर शायराना तंज, जानें क्या कहा
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मुलाकात के बाद यूपी में सियासत तेज हो गई है। सिंह ने मुलाकात के दौरान राज्यपाल को एक लिफाफा दिया था, जिसके बाद से सियासी अटकलों का बाजार गर्म है। विपक्ष ने भी इस मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राधा मोहन और राज्यपाल की मुलाकात को लेकर सोमवार को शायराना अंदाज में ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, 'कभी खुले आसमान पर वो लिख देते थे 'संदेशे'... 'अब किसी और के पते पर बंद लिफ़ाफ़े आते हैं।'

गौरतलब है कि योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा उपाध्यक्ष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर एक लिफाफा दिया था। उसमें क्या है? ये सवाल अभी भी बना हुआ है।

हालांकि सिंह ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना संबंधी अटकलों को खारिज कर दिया था। राज्यपाल से मुलाकात की वजह के बारे में भाजपा उपाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी का उत्तर प्रदेश प्रभारी बनने के बाद अभी तक राज्यपाल से मुलाकात नहीं हो पाई थी इसीलिए वह मिलने चले आए।

Next Story
Share it