Breaking News
Donate Now

एकता कपूर के बेटे रवि ने लोगों को देख दिये गज़ब के एक्सप्रेशन्स, फैंस VIDEO देख हुए फैन

बॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो है एकता कपूर के बेटे रवी कपूर का. जी हां, एकता कपूर के भाई तुषार रवी को गोद में लेकर खड़े नजर आ रहे हैं और अपने आसपास खड़े लोगों को देखकर रवी अजीब एक्सप्रेशन्स देता दिखाई दे रहा है जो कि काफी फनी है.

इस वीडियो में रितेश देशमुख और नीलम कोठारी भी दिखाई दे रहे हैं जो कि रवी का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत होती है उस सीन से जिसमें तुषार बताते हैं कि उनते भांजे ने कुछ नए एक्शप्रेशन्स सीखे हैं.

रवी वो एक्सप्रेशन्स कर रहा होता है तभी एकता कपूर के क्यूट बेटे का ध्यान खींचने की कोशिश करती हैं नीलम. इसके बाद वो बस एकटक नीलम को देखता रहता है. रितेश कई बार उसका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते हैं. लेकिन रवी का ध्यान सिर्फ नीलम पर रहता है.

View this post on Instagram

Trying to distract ravioli …the ‘ kool’ mama ‘s ….but neenu aunty had his attention

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

एकता कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “कूल मामा रवी का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन नीतू आंटी ने उनका अटेंशन लिया हुआ है.”

इस वीडियो को 16 घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एकता कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बालाजी प्रोडक्शन की मालकिन हैं और पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था.

error: Content is protected !!