Breaking News
Donate Now

मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार, गरीब लाचार : मायावती

 

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती बुधवार को अपना 64वां जन्मदिन ‘जनकल्याणकारी दिवस’ के रुप में मना रही हैं। इस मौके पर मॉल एवेन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भाजपा की केन्द्र-प्रदेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना।

मायावती ने कहा कि भाजपा निजी स्वार्थ की वजह से सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। केंद्र की नीतियां पूरी तरह से गलत हैं और इस वजह से देश में इस वक्त गरीबी, अशिक्षा और तनाव का माहौल है। उन्होंने कहा कि गरीब, आदिवासी, मुस्लिम और दूसरे धार्मिक अल्पसंख्यक इस सरकार में ज्यादा परेशान हैं।

जनहित के मुद्दे ताक पर

मायावती ने कहा कि भाजपा ने भी कांग्रेस की तरह जनहित के मुद्दों को ताक पर रख दिया है। मौजूदा सरकार की गलत नीतियों की वजह से पूरे देश में अराजकता और तनाव का माहौल है। भाजपा की इन्हीं कमियों की वजह से कांग्रेस एंड कम्पनी इसका फायदा उठा रही है। बसपा इन हालातों को लेकर काफी चिंतित है।

किसानों की हालत बेहद खराब

बसपा प्रमुख ने कहा कि पूरे देश में किसानों की हालत बेहद खराब है। ऐसे में हमारा पार्टी के लोगों को निर्देश है कि असहाय और गरीबों की ज्यादा मदद करनी चाहिए। भाजपा की केंद्र और राज्य की सरकार गरीबों के खिलाफ ही काम कर रही है। इनके काम से ज्यादातर तनाव और बेरोजगारी ही फैली है।

एनआरसी, एनपीआर की जिद छोड़ दे भाजपा

उन्होंने कहा कि भाजपा को एनआरसी, एनपीआर की जिद छोड़ देनी चाहिए। गांव देहात बेरोजगारी से त्रस्त हैं। दलित आदिवासी भी बेहाल हैं। मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com