Breaking News

नार्को कॉर्डिनेशन की बैठक के दौरान अधिकारियों को वर्ष 2025 तक “ड्रग्स फ्री देवभूमि” के लिए मिशन मोड में काम करते हुए प्रदेश में दो नशा मुक्ति केन्द्र बनाने के लिए दिए निर्देश

उत्तराखंड सरकार राज्य को पूरी तरह से ड्रग्स मुक्त बनाने की दिशा में ब़डी पहल करने जा रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एलान किया है कि एक रैपिड एक्शन फोर्स का गठन करने के साथ कुमाऊं गढ़वाल मंडल में दो सरकारी नशा मुक्ति केंद्रों का निर्माण होगा। पत्रकारों को मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी विभागों के साथ तालमेल बिठाकर रैपिड एक्शन फोर्स बनाया जाएगा। आपको बता दें कि ड्रग्स की समस्या का मुकाबला करना उत्तराखंड के लिए बड़ी चुनौती है। नशे के सौदागर युवाओं को निशाना बना रहे हैं।

मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे कहा कि स्वास्थ्य, आबकारी, पुलिस महकमे की अहम भूमिका होगी। मुख्यमंत्री ने आज ड्रग्स मुक्त उत्तराखंड विषय पर अफसरों के साथ बैठक में दिशानिर्देश दिये हैं। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में पेपर लीक मामले पर भी मुख्यमंत्री का बयान आया है। उन्होंने कहा कि गड़बड़ी करनेवालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी बेरोजगार युवाओं के हित में फैसला लेने की भी बात मुख्यमंत्री धामी ने कही। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरीश रावत वरिष्ठ नेता हैं और फोन पर भी बात कहने से भी समस्या का हल हो जायेगा। धरना देने के लिए सीएम आवास आने की हरीश रावत को कोई जरूरत नहीं है। हरीश रावत ने 6 अगस्त को सीएम आवास पर धरना देने की चेतावनी दी है।