Monday , May 25 2020
Home / दुनिया जागरण / कोरोना संकट के चलते इस देश के राष्ट्रपति ने इमरजेंसी को 30 दिनों आगे बढ़ाने का किया ऐलान

कोरोना संकट के चलते इस देश के राष्ट्रपति ने इमरजेंसी को 30 दिनों आगे बढ़ाने का किया ऐलान

कोरोना वायरस महामारी के कारण फिलिस्तीन में इमरजेंसी को 30 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। टेलिवीजन के जरिए लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने इस बात की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह निर्णय लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर और सुरक्षा और स्थिरता हासिल करने के लिए लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि फिलिस्तीन का प्रशासन इस महामारी से बचने के लिए जो भी कर सकता है वो कर रहा है।

राष्ट्रपति ने कहा कि हम अपने लोगों की जगरुकता और इन उपायों का पालन करने की उनकी प्रतिबद्धता पर भरोसा करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिलिस्तानी मजदूर जो इजराइल में काम करते हैं और वेस्ट बैंक में रहते हैं उनके जियूइश हॉलिडे के कारण अपने घरों को आने की उम्मीद है जो अगले हफ्ते शुरू हो रहा है।

हम संबंधित प्रशासन के साथ उनके आने का इंतजाम और इनके सुरक्षा से संबंधित जरूरी सामान और मेडिकल हेल्प का इंतजाम कर रहे हैं उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस महामारी से वैश्विक स्तर पर 10 लाख से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं और 45000 से अधिक की मौत हो गई है। कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया गया है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

पाकिस्‍तान से अमृतसर के 5 लोगों ने पीएम मोदी से की ये अपील

पाकिस्‍तान के लाहौर में अमृतसर के पांच लोग फंस गए हैं. ये गुरुद्वारा साहिब में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com