Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म लाल सिंह चड्डा सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आमिर खान इस कमबैक फिल्म को सिनेमाघरों आने से पहले ही जमकर विरोध का सामना करना पड़ा था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है। समीक्षकों द्वारा दी गई सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और सोशल मीडिया पर नेटिजन्स फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन को देखकर साफ पता लग रहा है कि नेटिजन्स की आमिर के खिलाफ यह मुहिम सफल हो रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई दिन-ब-दिन गिरती जा रही है और यह फ्लॉप की तरफ बढ़ रही है। लेकिन आपके दिमाग में यह बात जरूर आई होगी कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐसा क्या किया, जिसके कारण उनकी फिल्म का ऐसा हाल हुआ। आइए हमारी रिपोर्ट में जानते हैं कि आमिर अपनी किन पांच गलतियों का खमियाजा भुगत रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आ रही करीना कपूर खान भी फिल्म के फ्लॉप होने की एक वजह बनकर उभरी हैं। आमिर के साथ ही नेटिजन्स के निशाने पर करीना कपूर खान भी हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर करीना का एक वीडियो को वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है जब देश में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई थी। करीना कपूर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, ‘लोग खुद ही स्टार किड्स के बच्चों के पीछे भागते हैं। मत जाओ फिल्म देखने। अगर नहीं पसंद हम लोग।’ अब लोग कह रहे हैं कि हम ‘लाल सिंह चड्ढा’देखने नहीं जाएंगे।