Breaking News
Donate Now

तालाब किनारे नग्न अवस्था में मिला महिला का सिर कुचला हुआ शव, दुष्कर्म की आशंका

जनपद एटा के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की मंगलवार सुबह नग्न अवस्था में शव मिलने से हडकंप मच गया है। महिला ही हत्या चेहरा कूंचकर की गई है। सूचना पर एसएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि महिला कोतवाली नगर क्षेत्र में अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती थी। उसका पति हलवाई का काम करता था। सोमवार की शाम को एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए गया था।

पुलिस ने शक के आधार पर उसी घर में रहने किराए पर रहने वाले तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रात में महिला दोनों बच्चों सहित कमरे में थी। महिला जहां रहती थी वही पर किराए पर रहने वाले एक किराएदार की मंगलवार को बरात जानी है।

रात तकरीबन साढ़े 12 बजे तक महिला पड़ोसी किराएदार की शादी के गीत संगीत में शामिल रही। इसके बाद गायब हो गई और सुबह चेहरा कुचला हुआ शव तालाब के किनारे पड़ा मिला।

पुलिस को घटनास्थल से संघर्ष के निशान मिले है। माना जा रहा है कि महिला ने खुद को बचाने के लिए हमलावर से संघर्ष किया होगा। वहीं, महिला का शव नग्न अवस्था मिलने से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने तीनों किराएदारों को हिरासत में ले लिया। इनमें हेमंत बघेल नाम के किराएदार के शरीर पर नाखूनों से खरोंचने जाने के निशान हैं। पुलिस तीनों युवकों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि तीनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com