Home / एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / घर के शौचालय में घुसा मगरमच्छ, सहमे ग्रामीण

घर के शौचालय में घुसा मगरमच्छ, सहमे ग्रामीण

 

अलवर। पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम दुब्बी में हिरनोटा का बास में बने एक मकान में शौचालय के अंदर मगरमच्छ आने से सनसनी फैल गई।

मकान मालिक सुल्तान सिंह मीणा ने बताया कि उसकी पुत्रवधु फुलन्ती पत्नी सूरजमल प्रात करीब 6 बजे शौच के लिए शौचालय में जा रही थी। तब शौचालय में पहले से मौजूद मगरमच्छ को देखकर डर गई। गांव में मगरमच्छ को देखने ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने शौचालय पर ताला लगा दिया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग की चौकी बोरेटा पर दी। सूचना पर वन विभाग की बालेटा व राजगढ़ की टीम मौके पर पहुंची। बाद में मगरमच्छ को ग्रामीणों की सहायता से पकड़ लिया गया।

बालेटा वनपाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि हिरनोटा का बास में बाथरूम में मगरमच्छ घुस गया है। इसकी सूचना उन्होंने उच्चाधिकारियों को दी व मौके पर पहुंचे। मौके पर करीब 3 वर्ष का मगरमच्छ था। जिसकी लम्बाई करीब 4 फीट थी व ग्रामीणों ने उसे शौचालय में बंद किया हुआ था। जिसे बिना किसी परेशानी के आसानी से पकड़ लिया गया है। उन्होंने बताया कि मगरमच्छ को सिलीबेरी में छोड़ा जाएगा। इस मौके पर वन विभाग के फोरेस्टर प्रदीप यादव, रेंजर मनोज यादव, पवन मीना, रणधीर सिंह, राकेश, मुकेश व सुखराम गुर्जर सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

बेटियों को बचाने के लिए मां ने लगाई कुएं में छलांग, तीनों की मौत

    कटनी (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com