Home / देश जागरण / कभी श्रीसंत के साथ स्पॉट फिक्सिंग में फंसा था यह क्रिकेटर, अब लगा ठगी का आरोप

कभी श्रीसंत के साथ स्पॉट फिक्सिंग में फंसा था यह क्रिकेटर, अब लगा ठगी का आरोप

नई दिल्ली। कभी क्रिकेटर श्रीसंत के साथ आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंसे क्रिकेटर अजीत चंदिला की मुश्किलें फिर से बढ़ने वाली हैं। दरअसल अंडर-14 टीम में चयन के नाम पर लाखों रुपए रुपए ऐंठने का आरोप उन पर लगा है। उत्तर प्रदेश के हापुड़ के एक व्यापारी ने यह आरोप उन पर लगाया है।

व्यापारी का आरोप है कि अजीत चंदिला ने उनके बेटे को टीम में शामिल करने को लेकर उनसे साढ़े सात लाख रुपए लिए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आरोप है कि चंदिला ने पीड़िते के बेटे का चयन अंडर-14 टीम में कराने का वादा किया था। चंदिला ने इसके लिए व्यापारी से साढ़े सात लाख रुपए की मांग भी की थी।

यह मामला 24 दिसंबर 2018 का है। जब चंदिला उसके घर पहुंचे थे, जहां पीज़ित ने एक परिचित के सामने अजीत चंदिला को साढ़े सात लाख रुपए दे दिए। इसके बाद चंदिला ने कहा कि फरवरी 2019 में उनका चयन होगा। लेकिन कई महीनों के इंतजार के बाद भी पीड़ित के पुत्र का चयन नहीं हो सका। इस पर उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे। वहीं चंदिला ने भी उन्हें सात लाख का चेक देकर 50 हजार रुपए कैश देने का आश्वासन दिया। हालांकि चेक बैंक में लगाते ही बाउंस हो गया। ऐसे में चंदिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है और मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

Loading...

Check Also

गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कसा तंज, बताया- रोहित शर्मा और एमएस धोनी की वजह से…

नई दिल्ली। भारतीय राजनीति और क्रिकेट के विषय पर खुलकर अपनी बात रखने वाले पूर्व …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com