Breaking News
Donate Now

जाने माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के घर में कोरोना की दस्तक, बेटे को हुआ संक्रमण

अभी तक देश में महाराष्ट्र राज्य में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। यही नहीं मुंबई में कोरोना का विकराल रूप देखने को मिला है। जिसने बॉलीवुड सितारों को भी अपनी जद मे ले लिया है। अभी कुछ दिन पहले जहां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के लगभग सभी सदस्य (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, तो वहीं अब यह खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अभिजीत के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है।

दरअसल सिंगर अभिजीत के बेटे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ध्रुव भट्टाचार्य में वैसे तो कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं मिले हैं, इसलिए उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है।

वहीं अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों शूट के लिए कोलकाता में हैं और उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने देश में एक आम इंसान से लेकर राजनेता और अभिनेता सभी को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं महाराष्ट्र में जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं, उसने सरकार की भी परेशानी बढ़ा दी है।

बता दें कि बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

error: Content is protected !!