Breaking News
Donate Now

यूपी में कोरोना का कहर, एक लाख के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या, 1817 लोगों की हो चुकी है मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामला तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है. इसकी रफ्तार का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि राष्ट्रीय स्तर पर रोजाना कोरोना के 50 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर 1 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,00,310 हो चुकी है. राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यहां पिछले 24 घंटों में 611 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. राज्य में एक दिन में कोरोना के 2983 नए मामले सामने आने के बाद एक्टिव मामलों की संख्या 41222 पहुंच चुकी है.

यूपी में अब तक 57,271 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. पिछले 24 घंटों में 41 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हुई है. मौत के ताजा मामलों के साथ प्रदेश में मृतकों की संख्या का कुल आंकड़ा 1,817 पहुंच गया है. राजधानी लखनऊ में अब तक 124 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हो चुकी है. इतना ही नहीं प्रदेश में सर्वाधिक एक्टिव केस लखनऊ में ही हैं.

error: Content is protected !!