Sunday , May 31 2020
Home / प्रदेश जागरण / मालिनी अवस्थी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले अपने ही कार्यकर्ता पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी

मालिनी अवस्थी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले अपने ही कार्यकर्ता पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी

लोक गायिका मालिनी अवस्थी और कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी के बीच छिड़े ट्विटर वॉर में कांग्रेस के भीतर की आपसी कलह खुलकर सामने आ गयी है। दरअसल एक तरफ जहां कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी भाजपा और मालिनी अवस्थी पर निशाना साध रहे है तो दूसरी तरफ कांग्रेस की ही प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी मालिनी अवस्थी के समर्थन में उतर आई हैं। इससे साफ है कि कांग्रेस के अपने ही नेताओं में आपसी तालमेल की बहुत ज्यादा कमी है।

दरअसल कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी ने एक ट्वीट कर मालिनी अवस्थी पर हमला बोला। गौरव ने ट्वीट कर लिखा, यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह की तरह काम कर रहे हैं। कहीं वो ऐसा इसलिए तो नहीं कर रहे क्योंकि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी ने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और भाजपा से करोड़ों कमाती हैं? उनके बैंक अकाउंट स्टमेंट बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं होंगे।

हालाकि, मालिनी अवस्थी इस पर चुप नहीं बैठी और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए लिखा, ‘अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहो गौरव पांधी।’ गायिका ने आगे लिखा, ‘एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है…।’

उधर, गौरव पांधी के इस ट्वीट पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मालिनी अवस्थी के समर्थन में ट्वीट किया। इतना ही नहीं उन्होंने मालिनी अवस्थी की तारीफ करते हुए गौरव पांधी को अशोभनीय टिप्पणी करने पर नसीहत भी दे डाली।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Corona Update:24 घंटे में देश में बढ़े सबसे ज्यादा मामले,हो चुकी हैं 5100 से ज्यादा मौतें

देश में लॉकडाउन के चार चरण पूरे होने वाले हैं लेकिन कोरोना के संक्रमण के …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com