Sunday , January 26 2020
Home / प्रदेश जागरण / पाकिस्तान के इशारे पर सीएए का विरोध कर रही कांग्रेस : भाजपा

पाकिस्तान के इशारे पर सीएए का विरोध कर रही कांग्रेस : भाजपा

 

लखनऊ। शिवसेना सांसद संजय राउत के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर किए खुलासे के बाद भाजपा ने कांग्रेस को घेरा है।

भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने बृहस्पतिवार को कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत के एक खुलासे से पता चल गया है कि इंदिरा गांधी का भी अंडर वर्ल्ड डान से संपर्क था। उस समय अंडर वर्ल्ड के इशारे पर ही कांग्रेस की सरकार चलती थी।

उन्होंने कहा कि बार-बार उप्र के कथित मुद्दों पर बयानबाजी करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को सामने आकर यह बताना चाहिए कि अंडर वर्ल्ड के इशारे पर चलने वाली कांग्रेस के और कितने अंडर वर्ल्ड और आतंकवादियों से संबंध हैं।

शुक्ल ने कहा कि इस मामले में भाई-बहन को अपना मौन व्रत तोड़कर सामने आना चाहिए। इन्हें सीएए पर भी स्पष्ट करना चाहिए कि यह किस अंडर वर्ल्ड डान के इशारे पर विरोध किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि यह गठबंधन चलता रहता है तो इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस हमेशा आतंकवादी परस्त और अंडर वर्ल्ड की संरक्षक रही है। आज भी सीएए पर विरोध कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर कर रही है। इस मामले में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को यह भी बताना चाहिए कि सीएए के मामले में विरोध करने पर पाकिस्तान ने कांग्रेस को क्या देने का वादा किया है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत के बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान शिवसेना सांसद राउत ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने के लिए मुंबई आया करती थीं।

उन्होंने कहा कि एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर तय किया करते थे। इतना ही नहीं, वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा। हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर देखा है, लेकिन अब वो यहां सिर्फ चिल्लर हैं।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

मेरठ में उमड़े देश भर से आए किन्नर, कलश यात्रा में झूम-झूम कर नाचे

  मेरठ। किन्नरों की अपनी एक अलग ही दुनिया है। जिसमें ना जात-पात के बंधन …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com