Breaking News

कलेक्ट्रेट स्थित लोक सभागार में आयोजित किया गया अभिनंदन समारोह

साईं इंटर कॉलेज के प्रबंधक सुरेंद्र वर्मा वह नवनीत तिवारी के अध्यक्षता में विद्यालय के पूर्व छात्र रहे आदर्श कांत शुक्ला एवं नितेश कुमार मिश्रा का अभिनंदन समारोह कलेक्ट्रेट स्थित लोक सभागार में आयोजित किया गया l जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आए बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह को कालेज प्रबंधक सुरेंद्र वर्मा और नवनीत तिवारी ने प्रतीक चिन्ह और फूलों का गुच्छा देकर आभार व्यक्त किया l इस दौरान जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह ने आदर्श कांत शुक्ला और नितेश कुमार मिश्रा को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस दौरान अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने दोनों छात्रों के अभिभावकों को वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि दोनों छात्र बहुत प्रतिभाभान थे हाई स्कूल मेरिट लिस्ट में आदर्श कांत शुक्ला को छठा और इंटरमीडिएट की मेरिट लिस्ट में नितेश कुमार मिश्रा को 11वां स्थान मिला था। ये दोनों सहपाठी थे,

दोनों ने इंटरमीडिएट परीक्षा-2015 पास की थी। जहां आदर्श कांत शुक्ला का आईपीएस में चयन हुआ है, वहीं नितेश कुमार मिश्रा ने आईएएस में 17वां रैंक लाकर स्कूल और जिले को गौरवान्वित किया है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने भी चयनित बच्चों के साथ अपने अनुभव साझा किये और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।