Home / मनोरंजन / टीवी / VIDEO: इशी मां ने लड़ाया राजीव से इश्क, रिलीज़ हुआ ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ का टीजर

VIDEO: इशी मां ने लड़ाया राजीव से इश्क, रिलीज़ हुआ ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ का टीजर

Loading...

टीवी की बहुत ही पॉपुलर और लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही राजिव खंडेलवाल के साथ नजर आने वाली हैं. वैसे दिव्यांका छोटे पर्दे पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और वह इसी के कारण लाखों दिलों को जीतने में आगे रहीं हैं.

दिव्यांका स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बते’ में ‘इशी मां’ का किरदार निभाती हैं और उनकी इस सीरियल में आने के बाद से लोकप्रियता काफी बढ़ी है. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी की लोकप्रियता दिनों-दिन और बढ़ती जा रही है और अब वह एकता कपूर की अगली वेब सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरुआत करने जा रही है.

कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई दिव्यांका

जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका की इस वेब सीरीज का टीजर लॉन्च हो गया है और इस टीजर में दिव्यांका त्रिपाठी शेफ बनीं नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में उनके अपोजिट मशहूर टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल नजर आ रहे हैं और टीजर में दोनों की खट्टी-मिठी नोक-झोंक और रोमांन देखा जा सकता है.

वहीं मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार की तरफ से निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ रखा गया है और इसमें रोमांस, प्यार, धोखा सब है.

देखें टीज़र

आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी दो ऐसे शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी को भी खाना बनाने के आर्ट के साथ-साथ जी रहे हैं. वहीं इस सीरीज में ‘नित्या’ (दिव्यांका त्रिपाठी) और ‘विक्रम’ (राजीव खंडेलवाल) की प्यार भरी जर्नी की कहानी जिसमें आंसू भी है, प्यार और गलतफहमी भी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

 

Loading...

Check Also

बॉयफ्रेंड संग जन्मदिन मना रही आशा एक्ट्रेस, दोस्त ने कमेंट कर कहा…

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं. वहीं बीते 23 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com