Top
Pradesh Jagran

अखिलेश यादव के इस काम को याद रखेगा पूरा उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव के इस काम को याद रखेगा पूरा उत्तर प्रदेश
X

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे को 23 दिसंबर से जनता के लिए खोलने का निर्देश दिया है। एक्सप्रेस वे पर सुरक्षित यात्रा पर खास जोर देते हुए उन्होंने इसके लिए सभी जरूरी इंतजाम करने के साथ 100 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम गति सीमा भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। akhilesh-12

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे को जनता के लिए जल्दी से जल्दी खोलने के बारे में अपने सरकारी आवास पर बुलायी गई बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह निर्देश दिये। एक्सप्रेस वे पर लोग अपने वाहनों को 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज न चलाएं, इसे सुनिश्चित करने और यातायात को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने आवश्यकतानुसार पुलिसकर्मियों की तैनाती करने के लिए खासतौर पर ताकीद किया है।

एक्सप्रेस वे पर अधिकतम गति सीमा दर्शाने वाले साइनबोर्ड सहित अन्य जरूरी साइनबोर्ड और पर्याप्त संख्या में बैरियर भी लगाने का निर्देश दिया है। एक्सप्रेस वे पर जगह-जगह पर एंबुलेंस की व्यवस्था करने के लिए कहा है। सुरक्षित यात्रा के लिए जनसाधारण को जागरूक करने के लिए जगह-जगह एलईडी स्क्रीनयुक्त वाहनों को लगाने का भी निर्देश दिया है।

Next Story
Share it