Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुख्यमंत्री योगी गुरुवार को आजमगढ़ जिले को 143 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात

मुख्यमंत्री योगी गुरुवार को आजमगढ़ जिले को 143 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें 31 परियोजाओं का लोकार्पण और 19 का शिलान्यास शामिल है। करीब साढे तीन घंटे के दौरे में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीएम योगी मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे। लोकसभा उपचुनाव में मिली पार्टी को जीत के बाद सीएम योगी का आजमगढ़ यह पहला दौरा है। उनके आगमन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। वाराणसी जोन के 8 जिलों की फोर्स चप्पे-चप्पे पर नजर रखेगी। एडीजी जोन रामकुमार ने स्वयं सीएम के सुरक्षा की कमान को संभाल लिया है।

बुधवार को बाहर से आई फोर्स को उन्होंने पुलिस लाइन में ब्रीफ किया। मुख्यमंत्री योगी सुबह 11.45 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। एडीजी जोन के अलावा पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सभी को उनकी ड्यूटी के साथ ही जिम्मेदारियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गुजरने वाले सभी रास्तों के साथ ही निरीक्षण करने वाले स्थलों पर पैनी नजर रखें। ताकीद किया कि सीएम की सुरक्षा में किसी तरह की कोई चूक न हो सके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईटीआई और हरिहरपुर गांव का दौरा करेंगे।