Top
Pradesh Jagran

बिहार सरकार के बड़े मंत्री का कोरोना से निधन, CM नीतीश के थे सबसे करीबी

बिहार सरकार के बड़े मंत्री का कोरोना से निधन, CM नीतीश के थे सबसे करीबी
X

बिहार चुनाव से पहले नीतीश सरकार को एक बड़ा झटका लगा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे करीबी व सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हो गया। जिसके चलते बिहार सरकार के बड़ा झटका लगा है। नीतीश कुमार ने मंत्री के निधन पर गहरा शोक जताया है। पटना एम्स अस्पताल में इलाजरत कपिलदेव कामत ने गुरुवार की देर रात अंतिम सांस ली। वह कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित थे। जिसके चलते उन्हें एक हफ्ते से पटना एम्स में भर्ती करवाया गया था।

होने लगी थी सांस की तखलीफ

जानकारी के मुताबिक मंत्री कपिलदेव कामत को पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल में उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां उनका गुरुवार की देर रात निधन हो गया।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे, वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे। वह एक कुशल प्रशासक एवं लोकप्रिय राजनेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोकसंदेश में कहा है कि कोविड काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत मंत्री कपिलदेव कामत का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Next Story
Share it