Breaking News
Donate Now

अपना रेगुलर मेकअप का बदलिए तरीका, और खुद को दें एक नया और परफेक्ट लुक….

अब वक़्त आ गया है की आप अपनी स्किन के लिए कुछ अलग करें, सर्दियों में यूज़ की जाने वाली चीज़ों को अब वक़्त है बाय कहने का जी हाँ क्योकि इस रूखी सूखी हवा के मौसम में आपकी स्किन भी रूखी सूखी हो जाती है और इसी वजह से आपको बदलते मौसम के साथ अपने ब्यूटी टिप्स को भी बदलने की ज़रूरत है 

सर्दियाँ गहरे, मटमैले शेड्स पहनने के बारे में होती थीं, जो चमकीले और ब्राइट रंगों के साथ कम्पलीट होता है। आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपको आपके मेकअप को परफेक्ट लुक देने में मदद करेगा….

सही बेस का यूज़ करें

सर्दियों में हैवी-ड्यूटी फुल कवरेज फ़ाउंडेशन बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन वसंत की तेज़ किरणों के दौरान यह आकर्षक लग सकता है और कम होने लगता है। हल्की भारित नींव पर स्विच करना, जो चेहरे को एक स्वस्थ चमक देता है। BB क्रीम और चमकदार कवरेज, रचनात्मक कवरेज के साथ वसंत के मौसम के लिए आदर्श है।

कांस्य और हाइलाइट

भले ही पाउडर ब्रोंज़र और ब्लशर महान हैं, क्रीम या तरल उत्पाद वसंत के लिए बेहतर साबित होते हैं। ये त्वचा में अच्छी तरह से समा जाते हैं और आपके चेहरे को अधिक प्राकृतिक रूप देते हैं। समोच्च रखें और एक अच्छा सूरज चूमा त्वचा पर चमक देने के लिए मुलायम लज्जित।

ब्राइट/ग्लिटर लिपस्टिक

वसंत सभी जीवंत रंगों के बारे में है। खसखस और रंगीन लिपस्टिक रंगों के मिश्रण के लिए ऑप्ट। चमकदार पिंक और संतरे बसंत के लिए बहुत उपयुक्त लगते हैं! पिंक और पीच में पेस्टल टोन वसंत के मौसम के लिए नवीनतम रुझान हैं जो अधिमानतः साटन फिनिश में हैं।

mascaras

लिपस्टिक को स्किप करते हुए रंग के संकेत के लिए रंगीन मस्कारों के लिए वसंत शायद सबसे अच्छा मौसम है। रंगों को पॉपुलर बनाने के लिए रंगीन काजल से पहले बेस मस्कारा लगाना न भूलें।

न्यूट्रल आईशैडो पैलेट्स 

क्लासिक लुक बनाकर न्यूड और न्यूट्रल कलर्ड आई शैडो आपके लुक को क्या कर सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है। डार्क और स्मोकी शेड्स को चुनने के बजाय वार्म बेरी और न्यूड आई शैडो पैलेट्स के लिए जाना चाहिए।

error: Content is protected !!