Breaking News

Youtube vs TikTok की लड़ाई में Carry Minati का नया रैप सॉन्ग ‘यलगार’ रिलीज, दिया करारा जवाब

फेमस यूट्यूबर अजय नागर जिन्‍हें लोग Carry Minati के नाम से जानते हैं लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब उनका नया रैप सॉन्ग ‘यलगार’ रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो के जरिए कैरी मिनाटी ने यूट्यूब वर्सेज टिकटॉक विवाद में ट्रोल करनेवाले लोगों और उनका वीडियो हटाने वाले यूट्यूब को करारा जवाब दिया है.

वीडियो में कैरी मिनाटी रैप करते दिखाई दे रहे हैं. इसकी शुरुआत उन्‍होंने अपने सिग्नेचर डायलॉग ‘तो कैसे हैं आप लोग’ से की है. उन्‍होंने जो गाया है उसके लिरिक्‍स इस प्रकार हैं- एक कहानी है जो सबको सुनानी है. जलने वालों की जो रूह भी जलानी है. उनकी भूख भी तो मैंने ही मिटानी है. इनको क्‍या पता मैंने करी कितनी मेहनत, सारी बातों से था मैं पूरा सहमत.’

इस वीडियो में वह आगे कहते हैं,’ सारी जिंदगी इन्‍होंने मुझको रुलाया, इनको भी तो मिला जो मैंने कमाया. रोते रोते भी इनका धंधा मैंने चलाया. फिर भी इन्‍होंने सारा धंधा मेरा खाया. ये सारी इनकी माया, इनका है काला साया. वीडियो गिराके पूरे देश का दिल दुखाया. इन्‍हें लगता है मैं एक फकीर हूं. अगर ये हाथ हैं तो मैं इनकी लकीर हूं.’ यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि, बीते दिनों कैरी मिनाटी ने टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट करते हुए एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो को यूट्यूब पर मिलियन में व्यूज मिले थे. लेकिन यूट्यूब ने दिशा-निर्देश का पालन नहीं करने का हवाला देते हुए उनका वीडियो अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में छाया रहा था.

इस वीडियो को डिलीट होने के बाद कैरी मिनाटी ने लिखा था, ‘मेरा मुंह भले चुप है, लेकिन मेरा दिमाग शांत नहीं है. मैं बहुत परेशान था कि मेरा वीडियो हटाया क्‍यों गया. लोग मेरे डायलॉग्‍स का खुद से ही मतलब निकाल रहे हैं.

मुझे समझ नहीं आ रहा है कि डायलॉग की वजह से इस वीडियो को हटाया गया है. अगर आप किसी भी चीज को आधा पढ़ोंगे, आधा सुनोगे तो उसके सौ मतलब निकाले जा सकते हैं. कुछ लोग मेरे इंग्लिश शब्‍द को हिंदी में टांसलेट कर गलत तरीके से पेश कर रहे हैं.