Thursday , February 27 2020
Home / टेक्नोलॉजी / BSNL ग्राहकों के लिए बुरी खबर, इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी घटी…

BSNL ग्राहकों के लिए बुरी खबर, इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी घटी…

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी (बीएसएनएल) की ओर से 1,188 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया गया है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों से घटाकर 300 दिन कर दी गई है. कंपनी के 1,188 रुपये के Marutham प्लान को पहले 21 जनवरी, 2020 तक ऑफर किया जा रहा था.

हालांकि, बीएसएनएल का यह प्लान अब यूजर्स के लिए 31 मार्च, 2020 तक उपलब्ध है और यूजर इस प्लान से रिचार्ज करवा सकते हैं. 1,188 रुपये के बीएसएनएलए प्रीपेड रिचार्ज को पिछले साल एक प्रमोशनल ऑफर के तहत जुलाई में लॉन्च किया गया था और यह अक्टूबर तक के लिए मिल रहा था.

इसके बाद कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए इस प्लान की वैलिडिटी जनवरी तक बढ़ा दी गई थी. बीएसएनएल तमिलनाडु की वेबसाइट पर दिख रही लिस्टिंग में अब 1,188 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 300 दिन की दिख रही है. जबकि पहले यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से … 

65 दिन कम कर दी वैलिडिटी

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी की ओर से प्लान की वैलिडिटी 65 दिन कम कर दी गई है. अब इस प्लान से 31 मार्च तक रिचार्ज करवाया जा सकता है. टेलिकॉम फोकस्ड ब्लॉग Telecom Talk की रिपोर्ट में प्लान में हुए इस बदलाव की जानकारी दी गई. बता दें, बीएसएनएल ने सबसे पहले अपना यह प्लान 345 दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था. फिर इसकी वैलिडिटी बढ़ाकर 365 दिन कर दी गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 250 वॉइस कॉलिंग मिनट मिलते हैं, जिनसे वे फ्री लोकल और नैशनल कॉल्स कर सकते हैं. कॉलिंग मिनट्स के अलावा इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस और 2 जीबी डेटा मिलता है. कंपनी की कोशिश है कि वह बिना प्लान्स महंगे किए यूजर्स को बेस्ट डील ऑफर करे. इसके साथ ही कंपनी इस बात को भी अच्छे से समझती है कि यूजर्स को वही प्लान ज्यादा पसंद आते हैं, जिनमें उन्हें ज्यादा डेटा मिलता है.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Samsung के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रहा 8,850 रुपये तक का डिस्काउंट…

Amazon Fab Phone Fest Sale का आज दूसरा दिन है. आज भी कई स्मार्टफोन्स को …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com