Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / बॉलीवुड के इन क्यूट किड्ज का पहला रक्षाबंधन, तस्वीरों ने पार की क्यूटनेस की सारी हदें

बॉलीवुड के इन क्यूट किड्ज का पहला रक्षाबंधन, तस्वीरों ने पार की क्यूटनेस की सारी हदें

रक्षाबंधन का त्योहार हर भाई-बहनों के जीवन में विशेष महत्व रखता है आम लोगों से लेकर कई सेलिब्रिटी भी इस त्योहार को मनाने से नही चूकतें है इस बार 15 अगस्त के साथ रक्षाबंधन की रौनक भी जोरों शोरों से देखने को मिली.

हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी खास अंदाज से मनाते हुए दिखें यह स्टार जहां और स्वतंत्रता दिवस के रंग में रंगते हुए खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए तो कुछ ने अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन भी सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें इन स्टार ने सोशल मीड़िया पर शेयर की।

ऐसे में हमारे बॉलीवुड किड्ज भला रक्षाबंधन मनाने से कैसे चूकते। बॉलीवुड के कई स्टार किड्ज ऐसे जिनका ये पहला रक्षाबंधन रहा  जिसे उन्होने इस अंदाज से सेलिब्रेट किया। 

आलिया भट्ट ने करण जौहर के बेटे

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने करण जौहर के बेटे यश को राखी बांधकर सेलिब्रेट की इस तस्वीर को आलिया ने खुद इंस्टा पर शेयर किया है।

सनी लियोनी के जुड़वा बेटों पहला रक्षाबंधन

सनी लियोनी के जुड़वा बेटों की भी यह पहली रक्षाबंधन रही सनी ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है दरअसल  2018 में सनी सरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटे नोआह और एशर की मां बनीं। जिसे सनी के बेटों ने बेटी निशा के साथ मनाई निशा दोनों भाईयों को राखी बांधते हुए दिखी। 

जैन कपूर का रक्षाबंधन

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बेटे जैन कपूर की यह पहली रक्षाबंधन थी जिसे इस अंदाज से मनाया बहन मीशा ने जैन को राखी बांधी इस खूबसूरत लम्हे की तस्वीर मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में मीशा भाई ज़ैन की कलाई पर राखी बांध रही है। शाहिद की गोद में ज़ैन और मीरा की गोद में मीशा बैठे हुए बेहद क्यूट लग रही है।

नायरा की भी पहली राखी

समीरा रेड्डी की बेटी नायरा भी पहली राखी रही है नायरा बेहद क्यूट है जिसका इसी साल जन्म हुआ रक्षाबंधन के खास त्योहार पर समीरा ने अपने बेटे हंस वर्दे के साथ नायरा की ये क्यूट तस्वीरें शेयर की है।

Loading...

Check Also

बॉयफ्रेंड संग जन्मदिन मना रही आशा एक्ट्रेस, दोस्त ने कमेंट कर कहा…

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं. वहीं बीते 23 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com