Breaking News
Donate Now

दिल्ली में भाजपा की हार के लिए खुद बीजेपी ज़िम्मेदार : अठावले

 

गया। केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि एससी-एसटी और ओबीसी को जारी आरक्षण को लेकर किसी को भ्रम में नहीं रहना चाहिए। आरक्षण जारी रहेगा। केंद्रीय मंत्री बुधवार को गया में मीडिया कर्मियों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने दिल्ली चुनाव में भाजपा की हार का मुख्य कारण स्वयं सबसे अधिक सीट पर चुनाव लड़ना बताया। उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल अन्य दलों के लिए कुछ नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की जीत का कारण लोगों को मुफ्त खोरी का आदत लगाना भी है। आम जनता की आदत बिगाड़ने के लिए आम आदमी पार्टी ने सारी सुविधाएं मुफ्त में मुहैया कराई। यह भी एक वजह थी जो भाजपा को मिली करारी शिकस्त का एक बड़ा कारण है।

उन्होंने अपने मंत्रीमंडल सहयोगी मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा गद्दारों को गोली मारने की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी को ऐसे बयानों से बचना चाहिए था। इस तरह का बयान दिया है, जिससे दिल्ली विधानसभा चुनाव में नुकसान हुआ है। जो देश के गद्दार हैं वहां तक तो ठीक है, लेकिन गोली मारना उस तरह का बयान देना ठीक नहीं था।

उन्होंने कहा कि एनएच 82 डोभी-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग की हालात खराब है। उन्होंने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर जल्द इसका निर्माण पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। उन्हें बताया गया कि है 110 किलोमीटर की दूरी सवा घंटा से अधिक नहीं होनी चाहिए जो अभी हालात है, उसमें पांच छह घंटे में पटना से गया की दूरी तय हो रही है।

वही, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मानपुर के पटवा टोली में बुनकरों को संबोधित करते हुए कहा वो पटवा समाज को अति पिछड़ा वर्ग से अनुसूचित जाति में शामिल कराने के लिए प्रधानमंत्री के संज्ञान में मामला लाएंगे।

error: Content is protected !!