Breaking News
Donate Now

बिहार चुनाव : दूसरे चरण के लिए भाजपा के 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी

-दूसरी सूची में राजीव रूडी व शाहनवाज को मिली जगह

-पहली सूची से गायब था दोनों नेताओं का नाम

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान को लेकर नामांकन भरने की तारीख शुक्रवार को खत्म हो गई है। दूसरे चरण के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची शनिवार को जारी कर दी है। इस सूची में भाजपा के 30 बड़े नेताओं को जगह दी गई है। स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है।

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर भाजपा की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में इसबार भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को भी जगह दी गई है। बता दें कि पहले चरण के बिहार विधानसभा चुनाव के लिए घोषित स्टार प्रचारकों की सूची से राजीव प्रताप रूड़ी और शाहनवाज़ हुसैन का नाम गायब था। इसके बाद निराश रूडी ने कहा था कि पार्टी ने उन्हें विधायक के स्तर का भी नहीं समझा। राजीव प्रताप रूड़ी और शाहनवाज हुसैन दोनों लंबे अरसे से भाजपा के कद्दावर नेताओं में शुमार किये जाते हैं। लिहाजा इसबार 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दोनों के नाम हैंं। दूसरे चरण के मतदान के लिए भाजपा की 30 स्टार प्रचारकों की सूची इस प्रकार है-

नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, बीएल संतोष, सौदान सिंह, डॉ. संजय जायसवाल, सुशिल कुमार मोदी, भूपेन्द्र यादव, देवेन्द्र फडणवीश, राधा मोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी, अश्वनी कुमार चौबे, नित्यानंद राय, धर्मेन्द्र प्रधान, योगी आदित्य नाथ, रघुवर दास, मनोज तिवारी, नंदकिशोर यादव, राजीव प्रताप रूडी, शाहनवाज हुसैन, मंगल पाण्डेय, शिव नारायण, गोपाल ठाकुर, अजय निषाद, संजय पासवान और सम्राट चौधरी।

error: Content is protected !!