Breaking News
Donate Now

BIG BOSS 13: सलमान का घरवालों पर फूटा गुस्सा, फिर हुआ कुछ ऐसा…VIDEO

बिग बॉस 13 में फिल्म अभिनेता सलमान खान वीकेंड का वार के दौरान कंटेस्टेंट पर जमकर बरसते नजर आए।  सलमान खान घर के सभी कंटेस्टेंट से नाराज, दुखी और गुस्सा नजर आए।  उन्होंने सभी घरवालों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ा|  शुरुआत उन्होंने रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच हुई लड़ाई के साथ की ।

इसके बाद उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज गिल की क्लास ली फिर उन्होंने रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते पर बात करते हुए अरहान खान को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें रश्मि देसाई को अपने पहले के रिश्तों के बारे में बताना चाहिए था।  सलमान खान अरहान खान से इस बात को लेकर भी नाराज थे कि उन्होंने उनकी शादी और बच्चे की बात को छुपा कर रखा था। 

इसके साथ ही सलमान खान अरहान खान से यह भी कहते हैं कि उन्होंने बिग बॉस में यह बातें इसलिए कहीं क्योंकि अरहान ने इस शो के अंदर रश्मि देसाई को प्रपोज किया था। इसके अलावा  इस बात को लेकर आरती सिंह भी अरहान खान से नाराज नजर आती हैं। घर के अन्य सदस्य इस बात को सुनकर चौक जाते हैं और उन्हें सदमा लगता है। सलमान खान घर के सदस्यों से घर में हो रही हिंसा को लेकर भी नाराज नजर आते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला, हिंदुस्तानी भाऊ, आसिम रियाज, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, विशाल सिंह को बैग पैक कर घर जाने के लिए कहते हैं। 

इतना ही नहीं, घर में हो रही हिंसा को देखते हुए सलमान बिग बॉस को कहते हैं कि वह इन्हें बाहर आने के लिए घर का दरवाजा खोल दे और बिग बॉस ऐसा कर घर का दरवाजा भी खोल देते हैं है।  सलमान खान घर के सदस्यों से घर में हो रही हिंसा को लेकर बना बताया जा रहा की पिछले सप्ताह बिगबॉस में जमकर हिंसा हुई है।  सलमान खान बताते हैं कि 6 लोगों के एक्स-रे हुए हैं।  जिनमें से दो लोगों के हाथ फैक्चर हैं।

इसके चलते सलमान खान घरवालों से नाराज नजर आते हैं और वह उन्हें अंतिम चेतावनी के तौर पर घर छोड़कर जाने की बात कहते हैं।  इस हफ्ते घर से बेघर हिमांशी खुराना होती है।  उनका सफर बिग बॉस का यही तक होता है। उनके जाने के बाद आसिम रियाज दुखी नजर आते हैं। 

 

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com