Wednesday , January 22 2020
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / विराट की तूफानी पारी पर बिग बी का मजेदार ट्वीट, ‘कितनी बार बोला मई तेरे को…विराट को मत छेड़’

विराट की तूफानी पारी पर बिग बी का मजेदार ट्वीट, ‘कितनी बार बोला मई तेरे को…विराट को मत छेड़’

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में खेली गई 94 रनों की नाबाद तूफानी पारी को लेकर मजेदार तरीके से बधाई दी है। अमिताभ ने विराट की इस तूफानी पारी से प्रभावित होकर अपनी फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ के डायलॉग का रिक्रिएशन कर ट्वीटर पर शेयर किया, जिसमें वे वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को विराट से न भिड़ने की नसीहत दे रहे हैं।

दरअसल, भारतीय टीम ने शुक्रवार को हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया। इसी के साथ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली। इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट 188.00 का रहा। विराट की इसी धमाकेदार पारी से अमिताभ न सिर्फ प्रभावित हुए बल्कि उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को विराट से न भिड़ने की नसीहत दी।

अमिताभ ने लिखा- ”यार कितनी बार बोला मई तेरे को… की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़…. पन सुनताइच किधर है तुम… अभी पर्ची लिखके दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख.. वेस्टइंडीज का चेहरा देख.. कितना मारा उसको, कितना मारा !! ( एंथोनी भाई के सम्मान के साथ, अमर, अकबर एंथोनी )’।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी जवाब देते हुए लिखा- ”हाहा..सर, मुझे यह डायलॉग पसंद है। आप हमारे हमेशा ही प्रेरणास्रोत रहे हैं।’

उल्लेखनीय है कि मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं। भारतीय टीम भी बॉलीवुड के महानायक की बड़ी फैन है। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और मैजूदा कप्तान विराट कोहली तक सभी बच्चन साहब के बड़े प्रसंशक हैं। सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग से लेकर युवराज सिंह और कई खिलाड़ी बच्चन साहब को बहुत मानते हैं। सिर्फ क्रिकेट की दुनिया ही नहीं, बल्कि अन्य खेलों के खिलाड़ी भी अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैंस हैं।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Randeep Hooda and Salman Khan to shoot the action scenes of Radhe in Goa

Randeep Hooda is all set to join the crew of his upcoming movie Radhe for …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com