Sunday , January 19 2020
Home / एक्सक्लूसिव / सोशल मीडिया / ये कंपनी सोने के लिए दे रही है नोखा ऑफर, लाखों का रखा इनाम…

ये कंपनी सोने के लिए दे रही है नोखा ऑफर, लाखों का रखा इनाम…

बेंगलुरु की एक कंपनी ने अनोखा तरीका निकला हैं। यहाँ ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने ऑफर निकाला है, इस प्रोग्राम को वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप नाम दिया गया है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी की कुछ शर्तें भी माननी पड़ेंगी। वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप के लिए सिर्फ कुछ ही लोगों का चयन किया जाना हैं।

इसके बाद कंपनी चयनित व्यक्तियों को अपनी तरफ से गद्दे देगी, जिसपर उन्हें सोना होगा और रोजाना आपको यह बताना भी पड़ेगी कि उस गद्दे पर आपको कैसी नींद आई, अच्छी या खराब।

देगी एक लाख रुपये

कंपनी के नियम के अनुसार, स्लीप इंटर्नशिप में भाग लेने के लिए चयनित व्यक्तियों को 100 दिनों तक रोजाना नौ घंटे की नींद लेनी होगी। अगर आप अपनी बाकी सभी जरूरतों के बदले नींद को ज्यादा अहमियत देते हैं, तो ही आपका चयन हो पाएगा और आप एक लाख रुपये पाने के हकदार होंगे।

इसकी खास बात ये है कि आपको सोने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप अपने घर में ही कंपनी द्वारा दिए गए गद्दे पर आराम से सो सकते हैं। इसके लिए आपको नौकरी भी छोड़ने की जरूरत नहीं है।

दरअसल, आज के समय में ज्यादा काम और तनाव की वजह से लोगों की नींद खराब हो रही है, जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। इसीलिए कंपनी ने यह अनोखा इंटर्नशिप लेकर आई है। अगर आपको इस इंटर्नशिप के लिए अप्लाई करना है तो आपको कंपनी की वेबसाइट https://www.wakefit.co/sleepintern/ पर जाना होगा और वहां जाकर अप्लाई करना होगा।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

मास्टर ब्लास्टर इस दिव्यांग की बैटिंग के हुए थे फैन, अब तोहफे मे दे रहें हैं…

सचिन तेंदुलकर ने एक दिव्यांग बच्चे को तोहफे में प्रशस्ति पत्र और बैट पहुँचाया है। …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com