Home / क्राइम / रैपर बनने के लिये करता था लूटपाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रैपर बनने के लिये करता था लूटपाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

नई दिल्ली। द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने मशहूर जमाइकन रैपर बॉब मार्ले (जमैका के एक गायक-गीतकार और संगीतकार) के एक ऐसे क्रेजी फैन को गिरफ्तार किया है, जिसे रैपर बनने का इतना क्रेज था कि उसके लिए रुपये की जरूरत पड़ने पर हथियार के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगा था।

द्वारका जिले के एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि आरोपित की पहचान विशाल उर्फ गोलू (22) के रूप में हुई है। इसके पास से एक देसी कट्टा, तीन कारतूस, चार मोबाइल फोन और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। आरोपित ने शरीर पर अपनी गर्लफ्रेंड और बॉब मार्ले का टैटू बनवा रखा है।

एसीपी राजेन्द्र सिंह की निगरानी और स्पेशल स्टाफ की टीम स्ट्रीट क्राइम पर नकेल कसने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। खास तौर से जेल से बेल पर बाहर आए अपराधियों की खास निगरानी रखी जा रही है। गुरुवार को इसी के तह लूट, झपटमारी और वाहन चोरी में शामिल आरोपित विशाल को द्वारका सेक्टर-3 के मटियाला इलाके से घेरकर दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह रैपर बॉब मार्ले का दीवाना है और खुद भी रैपर बनना चाहता है। उसे नशे की भी लत है, लिहाजा रुपये की जरूरत के लिए उसने लूटपाट करनी शुरु कर दी थी।

Loading...

Check Also

50 रुपए किलो पहुंचे प्याज के दाम, अभी और बढ़ेंगे

    प्याज महंगा हो रहा है। उत्तर प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर में प्याज का रिटेल दाम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com