Breaking News
Donate Now

बांदा : ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में नौ लोगों की मौत, कई यात्री घायल

 

बांदा। तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास सोमवार को ट्रक और रोडवेज बस की भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में दुख प्रकट करते हुए घायलों को उचित इजाल और मृतकों को परिजनों को पांच—पांच लाख मुआवजा देने का ऐलान किया है।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे। बस फतेहपुर से बांदा आ रही थी, तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक का ड्राइवर गलत साइड से आ रहा था, जिसकी वजह से हादसा हुआ।

सीएम योगी ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

उधर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए अधिकारीयों को तत्काल मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का भी ऐलान किया है।

घायलों का किया जा रहा है इलाज

बांदा जिला अस्पताल के सीएमओ ने कहा, ‘घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है। मौके पर डीएम, एसपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। हमारी प्राथमिकता है कि घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज देकर उन्हें जल्द राहत पहुंचाई जाए।’ वहीं, जिले के डीएम की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अभी राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com