Breaking News
Donate Now

छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे दंरिदे

 

 

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में भाई के ऐक्सिडेंट की झूठी खबर देकर चार युवकों ने बीए की छात्रा का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। चारों युवक छात्रा के भाई के दोस्त बताए जा रहे हैं। चारों युवक छात्रा के भाई के दोस्त बताए जा रहे हैं। घटना सामने आने के बाद से पुलिस विभाग में खलबली मच गई। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिकंदरा थाना इलाके के ककरैठा में रहने वाली बीए की छात्रा बुधवार सुबह 9 बजे कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। उसका भाई पेंटर का काम करता है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि भाई के चार दोस्त आगरा के खंदारी चौराहे के पास उससे मिले और बताया कि उसके भाई का ऐक्सिडेंट हो गया है और वे सब जा रहे हैं।

उन्होंने उसे भी चलने के लिए कहा और कार में बिठा लिया। इसके बाद आरोपियों ने एतमादपुर के पास सरसों के खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में ग़ालिब गांव के पास छोड़कर भाग गए। होश में आने पर छात्रा ने अपने फोन से डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पीड़िता के पास पहुंची और उसे थाने लेकर आई, जहां पीड़िता ने अपनी सारी आपबीती सुनाई। युवती ने गैंगरेप के आरोपियों के नाम राजा उर्फ रॉबिन, ज्ञानेंद्र, गीतम बताया है। एक अन्य आरोपी का नाम पीड़िता नहीं बता सकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com