Top
Pradesh Jagran

हैवानियत की हद : बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, चिल्लाने पर काट लिए होंठ

हैवानियत की हद : बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, चिल्लाने पर काट लिए होंठ
X

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप चकित हो उठेंगे। दरअसल, यहां एक आरोपी ने बच्ची से रेप करने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी ने उसके होंठ काट दिए। इस बात की जानकारी औरंगाबाद पुलिस कमिश्नर निखिल गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

औरंगाबाद पुलिस कमिश्नर निखिल गुप्ता ने बताया है कि औरंगाबाद के वाडगाओं कोल्हाटी में कुछ लोग मजदूरी के लिए बाहर के गांव से आए थे। ये लोग झोपड़ा बनाकर वाडगाओं कोल्हाटी में रह रहे थे।

शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति झोपड़ी में मोबाइल चुराने के लिए घुसा। यहां एक सात साल की बच्चीभी सो रही थी। आरोपी उस बच्ची को भी अपने साथ उठाकर ले गया और झोपड़ी के करीब एक खाली प्लॉट में लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की। इसके बाद जब बच्ची मदद के लिए चिल्लाई तो हैवान ने बच्चे के होंठ को जख्मी कर दिया।

लड़की की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों की नींद खुल गई। हालांकि ख़तरा महसूस होते ही आरोपी लड़की के पास से फरार हो गया। लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी। कुछ देर में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और 7 साल की लड़की को इलाज के लिए औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी हासिल की। फिलहाल, औरंगाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कमिश्नर का दावा है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपी पकड़ा जाएगा और उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it