Breaking News
Donate Now

अयोध्या मामला: ओवैसी ने किया भड़काऊ ट्वीट, कहा- मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए

अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फिर से विवाद पैदा करने की कोशिश की है।

आपको बता दें, ओवैसी अब अपनी मस्जिद वापस चाहते हैं।  दरअसल, शुक्रवार 15 नवंबर, 2019 को असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।”

इसके बाद, एआईएमआईएम चीफ ओवैसी के इसी ट्वीट पर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। ट्रोल करते हुए टि्वटर यूजर्स ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया कि ‘यदि आपको अपनी मस्जिद चाहिए तो आप 16वीं शताब्दी में चले जाइए, क्योंकि मुगलकालीन भारत नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “ज्यादा पीछे मत भेज देना, वरना राम मंदिर ही मिलेगा।” वहीं, कुछ ऐसे भी यूज़र्स थे, जिन्होंने ओवैसी के ही अंदाज में लिखा कि, हमें अपने मंदिर चाहिए और लोग चाहिए। दरअसल, ओवैसी ने हाल ही में राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मामला और सर्वोच्च न्यायालय के फैसले समेत विभिन्न मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने उसी बातचीत से सम्बन्धित खबर का लिंक साझा करते हुए यह ट्वीट करते हुए कहा कि, जिसमें खबर का शीर्षक था- ‘I Will Oppose Anything That Is Against India’s Constitution And Pluralism’ (मैं हर उस चीज का विरोध करूंगा, जो देश के संविधान और बहुलवाद के खिलाफ होगी।)

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com