Breaking News
Donate Now

समुंद्र के किनारे मिला गजब का पत्थर, देख लोगों के उड़े होश

समुंद्र के किनारों पर घुमना लोगों को बेहद पसंद होता हैं. इसके लिए वो कहीं ना कहीं जाने की ट्रिप बनाते रहते हैं. वैसे तो आप सभी को पता ही है. समुंद्र के किनारे कई पत्थर पड़े होते हैं. सोचो अगर वो पत्थर जैसा दिखने वाला पत्थर न हो कर कुछ और निकले. ये तो चौकने वाली बात हैं. वैसे इन पत्थरों को देखकर हर किसी को अच्छा लगता हैं. इसी मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये आपको बताते इसका पूरा मामला क्या है. 

दरअसल, अर्जेंटीना में, कुछ आदिवासी लोगों को एक पत्थर जैसी चीज मिलती थी. उनके लिए वे पत्थर थे और उन्होंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन कॉलेज के कुछ छात्र वहां गए और उन्होंने कई तस्वीरें लीं और इसे साझा किया. उन चित्रों को उनके प्रोफेसर ने देखा था और उनकी इंद्रियां उड़ गईं. आपको बता दें, प्रोफेसर ने उस जगह से अपने छात्रों को जानकारी ली. फिर प्रोफेसर एक टीम के साथ वहां गया था. लेकिन सभी पत्थर गायब थे, क्योंकि समुद्र की तरंगों ने सभी को दूर कर लिया था.

ये मामला वाकई हैरानी भरा था लेकिन वहां उन्होंने एक टुकड़ा पाया जो एक ही पत्थर से टूट गया था, उसने अपने साथ टुकड़ा लिया और जाँच के बाद यह पाया गया कि यह पत्थर वास्तव में बहुत बड़ा जानवर का अंडा था. शायद डायनासोर की तुलना में एक बड़ा जानवर सब के बाद हर कोई बहुत खेद था. लेकिन अब वे अंडे गए हैं ऐसे अंडे को फिर से देखा जा सकता हैं. 

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com