Breaking News
Donate Now

एक और दिल दहला देने वाला मामला, साड़ी से लटके मिले एक महिला और तीन मासूम बच्चियों के शव

यूपी के औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव सेहुद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां आज एक महिला और उसकी 3 मासूम बच्चियों के शव घर में साड़ी से लटके मिले। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का माना जा रहा है। घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच-पड़ताल में जुटे हैं। गांव वालों का कहना है कि पति-पत्नी में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था।

Iran: Three prisoners hanged in Karaj, Brijand | People's Mojahedin  Organization of Iran (PMOI/MEK)

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सेहुद गांव में कुलदीप कुमार की पत्नी व 3 छोटी-छोटी बच्चियों के शव एक साथ घर में फांसी पर लटके मिले। कुलदीप मेहनत-मजदूरी करता है, गुरुवार सुबह मजदूरी के लिए दिबियापुर गया था। दोपहर में घर आया तो दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी की छत से अपने घर में गया। घर का नजारा देखा उसके होश उड़ गए। घर में उसकी पत्नी एवं तीनों बेटी के शव साड़ी से लटके हुए थे। मृतकों में बड़ी बेटी 7 वर्ष, दूसरी 6 वर्ष और सबसे छोटी 6 महीने की थी।

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व अन्य पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये हत्या है या आत्महत्या इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। फोरेंसिक टीम घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है।

error: Content is protected !!