Monday , May 25 2020
Home / वीडियो / पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या का नया वीडियो वायरल, कहा-मैं सिर्फ चेहरा, मेरे पीछे पूरी टीम

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या का नया वीडियो वायरल, कहा-मैं सिर्फ चेहरा, मेरे पीछे पूरी टीम

 

बेंगलुरु में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ फ्रीडम पार्क में 18 फरवरी आयोजित एक रैली में’ पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली चिंकमंगलूर निवासी अमूल्या लियोन नोरोन्‍हा चर्चा खासी चर्चा में है। जहां सोशल मीडिया पर उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दी जा रही है। वहीं कर्नाटक सरकार ने दावा किया है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या का नक्सल लिंक है। राज्य सरकार इसकी जांच करायेगी।

इस बीच अमूल्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। अमूल्या वीडियो में कहती नजर आ रही है कि मैं जो भी आज करती दिख रही हूं… वो मैं नहीं कर रही हूं..मैं सिर्फ इसका चेहरा बन चुकी हूं… मीडिया का इसमें हाथ है…लेकिन मेरे पीछे बहुत सारे अडवाइजरी कमिटियां काम में लगी हुईं हैं। वो जो सलाह देते हैं उसी पर मैं काम करती हूं. स्पीच में क्या बोलना है….क्या पॉइंट्स हैं…कॉन्टेंट टीम इसके लिए काम करती है। बहुत सारे सीनियर ऐक्टिविस्ट इसके पीछे हैं…

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी लोग निशाना साध रहे हैं।

युवती का संबंध नक्सलियों से रह चुका : येदियुरप्पा

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि ऐसा लगता है कि युवती का संबंध नक्सलियों से रह चुका है। यह जानना जरूरी है कि उसके पीछे कौन से संगठन हैं और उसे कौन पोषित कर रहे हैं? यदि हमने उन संगठनों पर कार्रवाई नहीं की, तो चीजें रुकेंगी नहीं। उधर, अमूल्या को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उस पर राजद्रोह का केस दर्ज हुआ है।

कौन है अमूल्या

अमूल्या की उम्र 19 साल है। वह बेंगलुरु के एनएमकेआरवी महिला कॉलेज से बीए जर्नलिज्म की पढ़ाई कर रही है। वह एक रिकॉर्डिंग कंपनी में ट्रांसलेटर के तौर पर भी काम कर चुकी है। वह ‘अलनोरोन्हा’ के नाम से फेसबुक पेज चलाती है।

ओवैसी की मौजूदगी में लगाए नारे

एआईएमआई के अध्यक्ष असदुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर बोलने के लिए अमूल्‍या आमंत्रित की गई थी। इसी दौरान अमूल्‍या ने ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाया। जिसके बाद उसे देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

पिता का सपोर्ट नहीं

अमूल्या लियोन के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने एंटी सीएए रैली में जो किया, वह बिल्कुल गलत था। उसने जो कहा वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने कई बार उनसे कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें। उसने नहीं सुना। मैंने उसे कई बार भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन उसने नहीं सुना।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

काढ़ा पियें-कोरोना वायरस से बचें

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्युनिटी सिस्टम) …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com