Saturday , December 14 2019
Home / टेक्नोलॉजी / Airtel ने किया बड़ा ऐलान, 20GB फ्री डाटा ऐसे कर सकतें हैं प्राप्त…

Airtel ने किया बड़ा ऐलान, 20GB फ्री डाटा ऐसे कर सकतें हैं प्राप्त…

प्राइस वॉर प्रांरभ होने के बाद Bharti Airtel और Reliance Jio भारतीय यूजर्स की पहली पसंद है. प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो पिछले कुछ महीनों में Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई बेहतर प्लान्स पेश किए है. साथ ही साथ कंपनी ने अब देश के सभी टेलिकॉम सर्किल में 4G VoLTE सर्विस को भी चालू कर दिया है.

कंपनी जल्द ही VoWifi सर्विस चालू करने की तैयारी में है. जल्द ही इस सर्विस को कमर्शियली लॉन्च किया जा सकता है, ताकि यूजर्स को कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना न करना पड़े. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से …

पब्लिक प्लेस पर Wi-Fi हॉट स्पॉट कराएगी मुहैया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Airtel पब्लिक प्लेस पर Wi-Fi हॉट स्पॉट के जरिए इंटरनेट मुहैया करवा रही है. इसके लिए यूजर्स को प्रीपेड Wi-Fi पैक्स ऑफर किए जए रहे हैं। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि प्रीपेड यूजर्स इस Wi-Fi हॉट-स्पॉट की सुविधा का लाभ कैसे ले सकेंगे और उन्हें कितना डाटा ऑफर किया जाएगा?

ग्राहकों की सुविधा के​ लिए Airtel पब्लिक प्लेस पर Wi-Fi जोन क्रिएट करने वाली है. Airtel Wi-Fi जोन्स एयरपोर्ट, पार्क, कॉलेज और हॉस्पिटल जैसे पब्लिक प्लेस पर सेट-अप किया जाएगा. कंपनी ने 500 से ज्यादा Wi-Fi जोन्स क्रिएट किया है. ये Wi-Fi जोन्स हैदराबाद, दिल्ली, पुणे, बेंगलुरू समेत देश के कई टीयर वन शहरों में बनाए गए हैं. Airtel प्रीपेड यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में Airtel Thanks ऐप इंस्टॉल करना होगा.

जिसके जरिए यूजर्स इन Airtel Wi-Fi जोन्स को एक्सेस कर सकेंगे. यूजर्स को ऐप के साथ 20GB फ्री Wi-Fi डाटा भी ऑफर किया जा रहा है.फिलहाल ये सुविधा अभी तक केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराई जा रही है. पोस्टपेड यूजर्स को इस सुविधा का लाभ लेने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है.

Loading...

Check Also

NOKIA ने 5G की सहायता से ऑटोमैटिक ड्राइवरलेस ट्रेन…

फिनलैंड की टेलिकॉम कंपनी Nokia ने 5G टेक्नोलॉजी की मदद से चलने वाली ऑटोमैटेड रेल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com