Breaking News
Donate Now

अदिति का बड़ा खुलासा: डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग, 6 महीने तक नहीं मिला…

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं हैं. ऐसे में कई अभिनेत्रियों ने तो ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं जिन्होंने फैंस को रोने तक के लिए मजबूर कर दिया है. ऐसे में आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कहानी सुनकर आपकी आँखे भर आएंगी.

जी हाँ, हम बात कर रहे है अदिति राव हैदरी की. उन्होंने फिल्म पद्मावत में आल्लाउदीन खिलजी की बीवी मेहरूनिशा का किरदार निभाया था और आपको बता दें कि अभिनेत्री अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा. जी हाँ, एक बार अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि, ”उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.”

इस एक्ट्रेस को काम देने के बदले डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग, 6 महीने तक...

उन्होंने कहा था, ”मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही कार्य मिल गया था. लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. उन दिनों मैंने कई रात रोकर गुजारी थी. वो मेरे जीवन का सबसे बुरा वक्त था. जब मैंने कास्टिंग काउच के विरूद्ध बोला तो मुझे 6 महीने तक कार्य नहीं मिला था. ये बहुत मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी. हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में सफल रहीं.”

इस एक्ट्रेस को काम देने के बदले डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग, 6 महीने तक...

काफी समय तक लड़ने के बाद अदिति को काम मिला और वह हिट ही नहीं सुपरहिट रहीं. अदिति ने करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से की थी और इसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6′ में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया, जहाँ उन्हें पसंद किया गया.

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com